बस्तर आईजी सुंदरराज पी के दफ्तर में 8 कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. बस्तर आईजी ने ट्वीट कर जानकारी दी है. संक्रमितों में बस्तर आईजी के दो ड्राइवर, गनमैन समेत ऑफिस के कर्मचारी शामिल हैं.

जगदलपुर ( सेंट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :–  बस्तर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बस्तर आईजी के कार्यालय में 8 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है. बता दें, बस्तर में सरकारी दफ्तर और पुलिस थाना में पहले ही कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई थी. आईजी के दफ्तर को कोरोना संक्रमितों की पहचान होने के बाद सील कर दिया गया है.

Tweeted information

ट्वीट कर दी जानकारी

संक्रमितों में बस्तर आईजी के दो ड्राइवर, गनमैन समेत ऑफिस के कर्मचारी शामिल हैं. इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बस्तर आईजी सुंदरराज पी भी होम आइसोलेट हो गए हैं. हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिन लोगों के कोरोना टेस्ट रह गए थे उनका भी परीक्षण कराया जा रहा है. आईजी कार्यालय को फिलहाल बंद कर दिया गया है.

ट्वीट के जरिए दी जानकारी


बस्तर आईजी ने ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने अपना सरकारी फोन नंबर आम जनता से शेयर कर फोन पर पूरी तरह से उपलब्ध रहने की बात कही है. इससे पहले एक डिप्टी कलेक्टर और उनके स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद बकावंड कार्यालय को भी सील कर दिया गया है. जगदलपुर में लगातार शासकीय कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कार्यालयों को सील कर दिए जाने से कामकाज पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है.

प्रदेश में बढ़ रहे संक्रमित


छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है . सोमवार की देर रात तक 1411 कोरोना मरीजों की पहचान हुई थी. 31 हजार 530 मरीजों की पहचान राज्य में अब तक किया जा चुका है. वहीं 277 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई है