बलौदा बाजार कोविड सेंटर से भागे मरीज को वापस लाया गया अस्पताल..

बलौदाबाजार(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- जिले के संकरी कोविड अस्पताल से भागे मरीज को गुरुवार को फिर से अस्पताल में लाया गया है. ग्राम राजादेवरी निवासी जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसे इलाज के लिए 1 अप्रैल को सकरी स्थित कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था. एक हफ्ते तक कोविड सेंटर में रहने के बाद मरीज अचानक 7 अप्रैल को भाग गया.

बलौदाबाजार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल से फरार हुए कोरोना मरीज को फिर से अस्पताल पहुंचा दिया है, लेकिन चिंता की बात यह है कि गुरुवार से फरार हुए मरीज ने कितने लोगों को घूम-घूमकर संक्रमित किया होगा, इसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

अस्पताल से भागा था मरीज

संक्रमित व्यक्ति बलौदाबाजार जिले के सकरी कोविड सेंटर में भर्ती था. उसके भागने के बाद से अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में अस्पताल कर्मचारियों की लापरवाही साफ नजर आ रही है.

मरीज को लाया गया वापस

फरार हुए मरीज को वापस कोविड सेंटर तो लाया गया है, लेकिन कोई मरीज अस्पताल से कैसे फरार हो गया, यह जांच का विषय है. साथ ही कोरोना संक्रमित मरीज ने घूम-घूमकर कितने लोगों को संक्रमित किया है, यह भी जांच का विषय है. वहीं इस मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मीडिया से कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.