बलौदाबाजार: पति की मौत के बाद पत्नी ने लगाई फांसी

बलोद बाजार सेंट्रल छत्तीसगढ़: गिधौरी थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने पति की मौत के कुछ ही घंटे बाद फांसी लगा ली है. बताया जा रहा है कि अशोक वर्मा की हार्ट अटैक से रविवार को मौत हो गई थी. अशोक वर्मा की पत्नी उसके मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने भी फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. गिधौरी पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिवार को सौंप दिया है.

पति की मौत के बाद पत्नी ने लगाई फांसी

पति अशोक वर्मा की तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. जिसके चलते उसे बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन रविवार को उसकी मौत हो गई थी. अशोक की पत्नी बुधबाई वर्मा पति के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई. वो भी कुछ घंटे बाद रविवार की रात छत के रेलिंग में लगे लोहे के पाइप में फंदा डाल फांसी पर झूल गई. पति-पत्नी की मौत के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर है. मृतक पति-पत्नी के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं.

कोरोना रिपोर्ट आई थी निगेटिव

गिधौरी थाना प्रभारी आशीष सिंह राजपूत ने बताया कि रविवार एक व्यक्ति की हार्ट-अटैक से मौत हुई थी. जिसके गम में पत्नी ने आत्महत्या कर ली. महिला पति का वियोग बर्दाश्त नहीं कर पाई और गमछे को फंदा बनाकर लोहे के रेलिंग में झूल गई. यह घटना करीब 2 से 3 बजे के बीच की है. सुबह 4:30 बजे जब परिवार वालो ने महिला को फांसी पर लटका हुआ देखा तो इसकी सूचना गिधौरी थाना को दी. उन्होंने बताया कि अशोक वर्मा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. उसे परिवार को सुपुर्द भी कर दिया गया था.