बलरामपुर की रामानुजगंज से 3 साल की मासूम लापता …

बलरामपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :-जिले के रामानुजगंज नगर के वार्ड नंबर 15 से एक 3 वर्षीय बच्ची लापता बताई जा रही है. बच्ची के लापता होने की जानकारी मिलते ही शहरवासियों में हड़कंप मचा हुआ है. बच्ची के गायब होने की सूचना परिजनों ने सामरी थाने में दी है. बच्ची के लापता होने की शिकायत के बाद पुलिस बच्ची के तलाश में जुट गई है. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि बच्ची पिछले दो दिनों से लापता है. दूसरे दिन भी कोई पता नहीं चलने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी है.

पिछले दो दिनों से लापता है बच्ची

परिजनों ने बताया कि बच्ची के लापता होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर भी काफी खोजबीन की है, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल पाया है. वहीं बच्ची की तलाश में अब पुलिस भी जुट गई है. परिजनों का कहना है कि बच्ची मंगलवार की सुबह 11 बजे पहाड़ी मंदिर के नीचे स्थित घर के बाहर खेल रही थी. इसी बीच घर वाले किसी काम में बिजी हो गए. इसी दौरान वह लापता हो गई. जिसकी तलाश में जुटे परिजन परेशान हो रहे हैं.

बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस भी बच्ची को ढूंढ रही है. घटना के बाद बच्ची के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्ची के मिलने में जितनी देरी हो रही है, उनकी बेचैनी उतनी ही बढ़ती जा रही है. नगरवासी भी बच्ची के गायब हो जाने की घटना से चिंतित हैं. पहाड़ी मंदिर के नीचे काफी संख्या में लोग रहते हैं. वहां बसने वाले लोग पहाड़ी मंदिर के नीचे आकर अपना समय बिताते हैं. इस दौरान बच्ची के गायब हो जाने को लेकर लोगों के मन में कई तरह की आशंका पैदा हो रही है.