बलरामपुर इलाके की पुलिस यातायात को लेकर एक बार फिर एक्टिव . 4 पहिया वाहन चालकों को रफ्तार कम रखने के लिए दी हिदायत.

बलरामपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): जिले के शंकरगढ़ में पुलिस की टीम काफी दिन बाद रविवार सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था संभालती नजर आई है. पुलिस की टीम वाहन चालकों को समझाइश देते हुए दिखी है. पुलिस टीम को व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिममेदारी दी गई है. बता दें काफी दिनों से पुलिस को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते नहीं देखा गया था. पहले पुलिस को इस जिम्मेदारी से मुक्त किया गया था. लेकिन दोबारा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

मोटर व्हीकल कानून तहत कार्रवाई की जिम्मेदारी मिलते ही पुलिस की टीम एक्शन में आ गई है. रोड़ पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है. ऐसे में पुलिस लोगों को समझा रही है. 4 पहिया वाहन चालकों को रफ्तार कम रखने के लिए कहा जा रहा है. साथ ही यातायात नियमों के पालन के लिए भी कहा जा रहा है. शंकरगढ़ में पुलिस की टीम सड़कों पर वाहन चालकों को समझाया. इसके अलावा बाइक पर तीन सवारी घूम रहे लोगों को भी हिदायत दी गई है.

बता दें बलरामपुर में पिछले दिनों कई सड़क हादसे हुए हैं. कई भायनक हादसों में लोगों की मौत भी हुई है. ऐसे में प्रशासन ने पुलिस को व्यवस्था संभालने के निर्देश दिए हैं. हादसों पर नजर डाली जाए तो,

  • रविवार को बलरामपुर में हुए हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हुई है,
  • 18 नवंबर को बलरामपुर में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल
  • बलरामपुर के राजपुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.