बच्चे ने दूध पीने की माँ से जिद्द की,बदले माँ ने मासूम को जमीन पर पटक दिया,बच्चे की हुई मौत।


कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय:-बालको थाना क्षेत्र में एक मां ने अपने ढाई साल के मासूम बच्चे को दूध पिलाने की जिद्द पर मौत के घाट उतार दिया।
मानसिक रूप से कमजोर मां ने दूध पीने की जिद पर अड़े अपने बच्चे को उठाकर फर्श पर पटक दिया. जिससे सर पर गहरी चोट लगने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर अब आरोपी मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज की जा रही है.
दरअसल बालको के सेक्टर 5 आवास 101 में हुई घटना में ढाई साल के बालक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बच्चा बार-बार दूध पीने की जिद कर रहा था. इसी बात से परेशान होकर मां प्रमिला राव ने उसे फर्श पर पटक दिया. जिसके कारण मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई. वहीं अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ।
घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. एक मां की तरफ से अपने बच्चे को जान से मारने का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.
.घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे. जबकि पति घर से बाहर है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मर्ग जांच की जा रही है ।