बच्ची को बलि के लिए ले जा रहा था शख्स, ग्रामीणों ने जमकर पीटा


कांकेर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
जिले के बांदे क्षेत्र में बलि के लिए एक बच्ची की चोरी का मामला सामने आया है. एक युवक घर में सो रही 2 माह के बच्ची को बलि के लिए चोरी करने आया था. उसी दौरान बच्ची की मां की आंख खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई की

बच्ची को सकुशल उसकी मां को सौंप दिया गया है. ग्रामीणों ने आरोपी को बांदे पुलिस के हवाले कर दिया. रात भर आरोपी को गांव में ही रखा गया था. इस दौरान उसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. सुबह जब आरोपी को बांदे पुलिस के हवाले किया गया, तब उसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है.

ये है पूरा मामला

बांदे थानाक्षेत्र के नड़दे गांव में 1 जनवरी की रात करीब 10बजे आरोपी युवक विजय खलखो ने घर में अपने परिजनों के साथ सो रही 2 माह की मासूम बच्ची को चोरी कर भागने की कोशिश में था. उसी दौरान बच्ची की मां की आंख खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर इकठा हो गए. ग्रामीणों ने आरोपी को धर-दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बच्ची को बलि देने के लिये आरोपी अपहरण करने आया था. इस बात को सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए थे. फिलहाल आरोपी से पुलिस ने पूछताछ कर रही है. आरोपी को काफी चोटें लगी है. आरोपी युवक महाराष्ट्र का रहने वाला है.