बचपन का प्यार फेम, सहदेव की हालत पहले से ही स्थिर लेकिन 2 से 3 दिन तक कुछ कह पाना मुश्किल.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
सुकमा में सड़क हादसे में घायल हुए बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का रायपुर में इलाज चल रहा है. उसे बालाजी अस्पताल में एडमिट किया गया है. सहदेव की हालत पहले से ठीक है. डॉक्टरों का कहना है कि 2-3 दिन बाद ही सहदेव की सेहत को लेकर कुछ कहा जा सकता है.

सहदेव के सिर और आंख के पीछे जमा है खून का थक्का, डॉक्टर की टीम रख रखी है नजर

बालाजी हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर देवेंद्र नायक ने कहा कि सहदेव गुरुवार रात 11 बजे गंभीर अवस्था में आया था. सहदेव के सिर के अंदर और आंख के पीछे खून का थक्का जमा हुआ है. दो जगह हड्डियों का फ्रैक्चर है. अभी 2 से 3 दिन तक कुछ भी बोलना मुश्किल है.

गुरुवार से अभी सहदेव के स्वास्थ्य में इंप्रूवमेंट देखने को मिला है. अभी थोड़ी स्टेबिलिटी आई है. पहले सहदेव बात नहीं कर पा रहा था लेकिन आज से थोड़ा बहुत बात करना शुरू किया है. खाना भी मांगा है. यह न्यूरोलॉजिकल इंप्रूवमेंट का साइन है. फिलहाल ऑपरेशन करने की जरूरत नहीं है. अभी वेट एंड वॉच ही करना है. हमारे यहां दो न्यूरो सर्जन लगातार सहदेव की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

सहदेव की स्थिति आज स्टेबल, घरवालों से कर रहा बात

सहदेव के पिता गुड्डी दिरदो ने बताया कि सहदेव गाड़ी से स्कूल जा रहा था. गाड़ी स्पीड में थी. इस वजह से वह गाड़ी से गिर गया. सहदेव को पहले जगदलपुर में एडमिट कराया गया था. उसके बाद उसे रायपुर रेफर किया गया. अभी हमने रायपुर में उसे एडमिट कराया है. उसकी हालत ठीक है. आज वह बातचीत कर रहा है और खाना भी खा रहा है.