प्रेमिका ने तुड़वाई प्रेमी की शादी, तो सनकी आशिक ने उसे उतारा मौत के घाट.


जांजगीर-चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
जिले में एक युवती को प्यार करने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.इस युवती को किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका ने युवक की शादी तुड़वा दी थी. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

शादी टूटने से नाराज था युवक: पूरा मामला जांजगीर-चांपा जिले के नगरदा थाना क्षेत्र के ग्राम बुढ़नपुर का है. जहां 15 दिन पूर्व गांव के आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था समाजिक रीति रिवाज की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी. जिसके चलते युवक की शादी कहीं और तय कर दी गई. युवती को आने प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने की खबर मिली. जिसके बाद उसने लड़की पक्ष को फोन कर अपने और युवक के संबंध के बारे में बता दिया. इस तरह युवक की शादी टूट गई. फिर क्या था. इस बात से प्रेमी नाराज हो गया. उसने प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई.

13 अप्रैल को देर रात को युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया. वहां युवक अपने दोस्तों के साथ खड़ा था. जैसे ही प्रेमिका उससे मिलने पहुंची उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसके शव को गड्ढे में दफना दिया. अगले दिन युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई और प्रेमी युवक अजय कुमार कवर के खिलाफ शिकायत लिखवाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी अजय सिंह कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री को गिरफ्तार कर लिया है.