पेंड्रा के कोटमी में एक शख्स की लाश मिली है. पुलिस फिलहाल हत्या की आशंका जता रही है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

पेंड्रा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :-  कोटमी इलाके में रविवार देर रात एक युवक की लाश मिली है. जानकारी के मुताबिक युवक की लाश बिस्तर पर खून से लथपथ थी. युवक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस मामले में हत्या की आशंका जाता रही है. केस में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम जांच कर रही है.

पेंड्रा थानाक्षेत्र के कोटमी चौकी इलाके में एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. कोटमी पुलिस को देर रात सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस कोटमी गांव पहुंची. जहां जीवन सिंह का शव उसके ही घर में बिस्तर पर पड़ा हुआ था. कोटमी पुलिस ने रात होने के कारण कमरे को सील कर दिया था.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

सोमवार सुबह पेंड्रा पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मौजूदगी में मृतक युवक के कमरे को खोला गया. जहां जीवन सिंह का शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था. युवक के सिर और माथे पर चोट के गंभीर निशान भी दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच की जा रही है. बाकी पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद खुलासा होने की बात कह रही है.

पेंड्रा में इसके पहले भी हुई थी हत्या

इससे पहले, 9 सिंतबर को पेंड्रा में एक युवक ने अपनी गर्भवती प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. आरोपी युवक प्रेमिका को पेंड्रा से चांपा ले गया और वहां उसे मौत के घाट उतार दिया था.