पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर

धमतरी (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच रहे हैं. सुबह नई दिल्ली से वे रायपुर पहुंचेंगे. इसके बाद दिग्विजय सिंह रायपुर से धमतरी के लिये रवाना होंगे. जहां प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल के निवास पहुंचकर शोकाकुल परिवार से मुलाकात करेंगे. देर शाम नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

कांग्रेस संचार विभाग द्वारा जारी प्रोटोकॉल के आधार पर आज गुरुवार को दिग्विजय सिंह छत्तीसगढ़ में रहेंगे. सुबह 11.40 बजे इंडिगो की नियमित विमान सेवा से नई दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे. इसके बाद वे दोपहर 12 बजे रायपुर से धमतरी के लिये रवाना होंगे. दोपहर करीब 1.30 बजे धमतरी में प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल के निवास जाकर संवेदना व्यक्त करेंगे और शाम 6.30 बजे धमतरी से रायपुर पहुंचेंगे. फिर 8.30 बजे रायपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल के पिता विद्यासागर अग्रवाल का 16 अक्टूबर को निधन (Vidyasagar Agarwal passed away) हो गया है. 90 साल के विद्यासागर अग्रवाल धमतरी के वरिष्ठ नागरिक और समाजसेवी रह चुके है. उन्हें गौ सेवक के रूप में जाना जाता है. गौशाला निर्माण भी उन्होंने कराया था और इसके साथ ही गौसेवा के प्रति उनका विशेष लगाव रहा. गुरुवार को उनके पगड़ी रस्म और श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित है. जिसमें प्रदेश भर से कांग्रेस और बीजेपी नेताओं की आने की संभावनाएं है. इसके अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल होंगे.