पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर का प्रतिनिधि कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा सत्र में नहीं होंगे शामिल..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : पूर्व गृहमंत्री और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर के विधायक प्रतिनिधि की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके संपर्क में आने के बाद से कंवर ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि ननकीराम कंवर विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल नहीं होंगे.

ननकीराम कंवर के विधायक प्रतिनिधि विनय पांडेय कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ननकीराम कंवर पांडेय के सीधे संपर्क में आए थे. दोनों एक ही वाहन में बैठकर शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. पांडेय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ननकीराम कंवर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि 25 अगस्त से छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने वाला है. कंवर ने बताया कि वे सत्र में शामिल नहीं होंगे. इस संबंध में उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख दिया है. उन्होंने कहा कि उनका प्रतिनिधि कोरोना पॉजिटिव मिला है, जिसके संपर्क में वे आए थे.

स्वास्थ्य विभाग कर रहा संपर्क में आए लोगों की तलाश

विनय पांडेय के साथ ही रजगामार क्षेत्र के 11 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना प्रशासन की ओर से दी गई थी. विनय पांडे भी रजगामार का ही निवासी है, जिसके संपर्क में कई लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. कोरबा में कुल संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है. ननकीराम कंवर के साथ कई ऐसे लोग हैं, जो विधायक प्रतिनिधि विनय पांडे के संपर्क में रहे हैं. अब स्वास्थ्य विभाग संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश के साथ ही सभी प्राइमरी और सेकेंडरी संपर्क में आए लोगों की भी तलाश कर रहा है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!