पुलिसकर्मियों पर हमले बर्दाश्त नहीं, चाहे आरोपी कांग्रेस का नेता हो, या किसी और दल का: ताम्रध्वज साहू


बालोद(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
छत्तीसगढ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू रविवार को बालोद दौरे पर रहे. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बालोद में लगातार पुलिसकर्मियों पर हो रहे हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस जवान पर हमले करना गलत है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. चाहे वह कांग्रेस का हो या फिर किसी और पार्टी का. उन्होंने कहा कि, मामला संज्ञान में आया है और जल्द ही दोषियों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी. 2 दिन पहले गुंडरदेही थाने के एक आरक्षक के ऊपर कथित रेत माफिया ने हमला किया था.



लगातार हो रहे पुलिस पर हमले
बालोद के विभिन्न थानों में लगातार पुलिसकर्मियों के ऊपर हमले की बात सामने आ रही है. जिसको लेकर गृह मंत्री ने यह बयान दिया है. ईटीवी भारत इस बात की पुष्टि नहीं करता. कथित हमलावर कांग्रेस के एनएसयूआई के पूर्व संयोजक बताए जा रहे हैं. उनके द्वारा तहसीलदार गुंडरदेही के साथ भी गाली-गलौज की बात सामने आ रही है. गौरतलब है कि ठीक एक सप्ताह पहले बालोद शहर में एक आरक्षक के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. इससे ठीक एक महीने पहले ही उपनिरीक्षक शिशिर पांडे के ऊपर भी जानलेवा हमला किया गया था. गृह मंत्री ने सभी मामलों पर कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया है.

कुर्मी समाज के अधिवेशन में शामिल हुए ताम्रध्वज साहू
बालोद जिले के ग्राम जुंगेरा में चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के 52वीं अधिवेशन में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू शामिल हुए. उन्होंने कहा कि, कुर्मी समाज एक संगठित समाज है और हर समाज को आइना दिखाते हुए साथ लेकर चलने वाला यह समाज अच्छा लगता है. समाज के कार्यक्रम में आज उनका अधिवेशन है. कई सारी सामाजिक, अच्छाइयों, बुराइयों और समाज सुधार सहित विभिन्न क्षेत्रों में समाज द्वारा चिंतन मनन किया जाता है. जिसमें आज हम शामिल होने पहुंचे हुए हैं. उन्होंने कहा कि समाज में आना-जाना और कार्य करना एक अलग अनुभव होता है. गृह मंत्री ने कहा कि हर वर्ग में चंद्राकर समाज का हस्तक्षेप रहता है और अन्य समाज भी इस समाज का अनुसरण करते हैं. उन्होंने सभी समाज के आयोजकों को इस अधिवेशन के लिए बधाई दी.