पुन्नी मेला जा रही गाड़ी डिवाइडर से टकराई ,6 महिलाओं की मौत..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : 
राजधानी रायपुर में बड़ा हादसा हुआ है. सुबह-सुबह हुई इस दुर्घटना में कुल 6 (major road accident in raipur six women died ) लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हैं. सभी भिलाई के सुभाषनगर के रहने वाले हैं. सभी लोग माघ पूर्णिमा के मौके पर राजिम पुन्नी मेला में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच अभनपुर के केन्द्री गांव के पास उनका तेज रफ्तार जाइलो वाहन डिवाइडर से टकरा गया. मौके पर ही 4 महिलाओं की मौत हो गई. वहीं ड्राइवर समेत बाकी को अस्पताल ले जाया जा रहा था. इस बीच रास्ते में ही एक और महिला ने दम तोड़ दिया. जबकि इलाज के दौरान एक और महिला की मौत हो गई.

राजिम पुन्नी मेला जा रहे थे सभी
जानकारी के मुताबिक भिलाई के सुभाषनगर निवासी ये सभी लोग सुबह-सुबह राजिम पुन्नी मेला जा रहे थे. इसी बीच अभनपुर थाना क्षेत्र के केंद्रीय के पास सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल और मृतकों की बॉडी को गाड़ी से बाहर निकाला. इधर गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल मेकाहारा रेफर कर दिया गया है. हादसे में मरने वालों में सुचित्रा, काजल, कविता दास, रीना दास, रीना चौधरी और अर्चना मौला शामिल हैं.

घटनास्थल पर पहुंचे आला अधिकारी
घटना की सूचना मिलते ही यातायात डीएसपी सतीश ठाकुर समेत ग्रामीण एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर भी मौके पर पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने अभनपुर मार्ग पर ट्रैफिक व्यवस्था बेहतर करने के निर्देश दिए. क्योंकि राजिम में बड़ी तादाद में प्रदेश भर से लोग पुन्नी मेला में जाते हैं.