पाली : 27 दिसंबर को पुलिस का जनदर्शन सुनी जाएगी क्षेत्रवासियों की समस्याएं त्वरित निराकरण का प्रयास

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना:-पाली क्षेत्र में कानून व्यवस्था अथवा पुलिस से संबंधित अन्य शिकायतों के लिए कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक की पहल से पाली में पहली बार पुलिस जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
नगर पंचायत के मंगल भवन में कल 27 दिसंबर को प्रातः 11:00 बजे उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें जिला पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल सहित उनके मातहत कर्मचारी उपस्थित होकर जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे ।इसके लिए पाली पुलिस ने तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। यह पहला अवसर है जब पाली में इस तरह का आयोजन किया जा रहा है। यह नए पुलिस अधीक्षक की जनता के प्रति कर्तव्य और उनकी संवेदनशीलता को दर्शाता है। जिला पुलिस अधीक्षक श्री पटेल, जिले में अपनी पदस्थापना के साथ ही जनमानस में पुलिस की छवि सुधारने और
अपनी सामाजिक सरोकारिता के लिए जाने जाते रहे हैं। इसी कड़ी में संगवारी पुलिस का कार्यक्रम हो ,चलित थाना या अन्य कोई आयोजन श्री पटेल ने आम जनता और जनप्रतिनिधियों के बीच पुलिस का विश्वास बढ़ाया है। सभी को न्याय मिले ऐसा प्रयत्न कर रहे हैं और अपने विभाग के कर्मचारियों और उनके परिवारों के उत्साहवर्धन के लिए भी लगातार प्रयासरत हैं ।पाली में जनदर्शन उनकी ऐसी ही एक सोच का नतीजा है। इस कार्यक्रम के दौरान जरूरतमंदों को भीषण ठंड से बचाव के लिए कंबल और साल, साड़ी आदि का वितरण भी किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इससे पहले अब तक केवल जन समस्या निवारण शिविर या जनदर्शन का आयोजन होता है। उसमें प्रशासन के विभिन्न विभागों से संबंधित शिकायतों की समस्याओं का निवारण किया जाता रहा है।