पाली : सात दिवसीय भागवत के समापन समारोह में शामिल हुए क्षेत्रीय विधायक.. विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने कहा कि कथा सुनने से मन को मिलती है शांति

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : पाली ब्लॉक के चैतमा में चल रहे सात दिवसीय भागवत कथा के समापन पर आज पाली तानाखार विधायक व मुख्यमंत्री अधोसंरचना उन्नयन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मोहितराम केरकेट्टा व जनपद पंचायत पाली के उपाध्यक्ष नवीन सिंह, कांग्रेस नेता डी. के.आदिले शामिल हुए। इस मौके पर विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने कहा कि कथा सुनने से मन को शांति मिलती है। प्रत्येक गांव में कथा का आयोजन होना चाहिए। साथ में इसका अनुश्रवण अपने जीवन में करने की आवश्यकता है।

विधायक श्री केरकेट्टाने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में धर्म के प्रति लोगों की रूची बढ़ी है। इसका नतीजा है कि कई जगह यज्ञ हवन एवं कथा का आयोजन किया जा रहा है। विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने आयोजन समिति को 11 हज़ार की सहयोग राशि प्रदान की। अंतिम दिन होने के कारण कथा सुनने वाले श्रद्धालुओं की अपार भीड़ उमड़ पड़ी। चैतमा में चल रहे भागवत कथा में पधारे महराज ने कथा सुनाई। उन्होंने कहा कि भगवान श्री विष्णु ने विभिन्न रूपों में अवतार लेकर पृथ्वी पर धर्म की रक्षा की। पापियों का संहार किया। मंगलवार को इसका समापन विधि विधान के साथ किया गया। इस दौरान नवीन सिंह , उपाध्यक्ष जनपद पंचायत पाली व सुकालू प्रजपति व अन्य लोग उपस्थित थे ।