पाली : नगर पंचायत अध्यक्ष उमेश चंद्रा ने सादगी से मनाया जन्मदिन..पांच पौधों का किया रोपण.. नगर में प्रत्येक आमजन के जन्मदिन पर पांच पौधा लगावाने का लिया संकल्प.

कोरबा (सेंट्रल छ्त्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना: नगर पंचायत पाली के युवा अध्यक्ष उमेश चंद्रा (बंटू) ने आज अपना जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाते हुए 5 पौधा रोपित किया और संकल्प लिया कि नगर पंचायत में आगामी दिनों में नगर के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों, व्यापारियों आमजन के किसी भी जन्मदिन पर पांच पौधा आरोपित करने का संकल्प दिलाने और उसके लिए ट्री गार्ड उपलब्ध करायेंगे।

नपं अध्यक्ष श्रीचंद्रा की इस अभिनव सोच के पीछे उनका उद्देश्य नगर पंचायत पाली को स्वच्छ सुंदर हरा भरा बनाना है ।उन्होंने नगर वासियों से अपील की इस अभियान में सहयोग दें और अपना जन्मदिन यादगार बनावे ।नगर पंचायत पाली का पर्यावरण तभी स्वच्छ और सुंदर होगा जब हम सब मिलकर सामूहिक प्रयास करेंगे और मिलकर काम करेंगे। उन्होंने नगर विकास के कार्यों में भागीदारी का भी आह्वान किया और कहा कि यदि नगर पंचायत के किसी भी कार्य में कोई भी सलाह या मार्गदर्शन देना हो तो नगर पंचायत के द्वार हमेशा खुले हैं। निसंकोच अपनी बात कहें। यह नगर पंचायत हम सब का है और इसे आदर्श नगर पंचायत बनाना हम सब की जवाबदारी भी है। नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपन कार्यालय परिसर में वृक्षारोपण किया। इस अवसर पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष विनय सोनकर, एल्डरमैन अनिल सिंह परिहार, चमेली सोनी ,पूर्व एल्डरमैन नंदलाल नवलानी, पार्षद पिंटू अग्रवाल, दीपक जायसवाल ,बबलू पटेल, पवन गुरु, सावित्री श्रीवास, राजकुमारी पटेल, मंजू जायसवाल, निर्मला पटेल, पूर्व पार्षद चंद्रशेखर छोटू पटेल, रितेश शुक्ला, रिंकू जायसवाल, श्री डिक्सेना,रामनाथ यादव, दीपक शुक्ला, अज्जू, आबिद, बिल्लू आदि नगर पंचायत के अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित थे।