पाली : इंडियन पब्लिक स्कूल के निःशुल्क समर कोर्स को मिल रहा अच्छा प्रतिसाद.. कुछ नया सीखने से बच्चो का बढ़ रहा आत्मविश्वास.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- इंडियन पब्लिक स्कूल , पाली में समर कोर्स 5 अप्रेल से प्रारंभ हो गया है जिसमे इंडियन पब्लिक स्कूल के अलावा और भी कई स्कूल के बच्चो ने हिस्सा लिया है। प्रतिदिन योगा, डाँस, बेसिक जानकारी के साथ इनडोर खेल का भी आनंद बच्चे उठा रहे है।

इंडियन पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल ने कैंप के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसके अ‌र्न्तगत छात्रों को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। जिससे उनके अंदर आत्म विश्वास का निर्माण होगा। कैंप में शारीरिक, मानसिक, सांस्कृतिक व शैक्षिक कार्यक्रमों के साथ ही योगा, फाइन आर्ट, लाइट म्यूजिक आदि की बारीकियों के बारे में जानकारी दी जाएगी।

बच्चों की स्कूल जाने की उत्सुकता बनी रहती है सभी बच्चे समय पर ही स्कूल पहुच जाते है एवम छुट्टी होने के बाद भी घर जाना नही चाहते, भीषण गर्मी को देखते हुये एवं शासन के निर्देशानुसार 7-30 से 11-30 का समय रखा गया है एवं नये बच्चों का एडमिशन भी लिया जा रहा है। इंडियन पब्लिक स्कूल को कम समय मे ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, यह स्कूल को लगभग 12 साल पूर्ण होने के बाद दो नया ब्रांच (अंग्रेजी माध्यम ) पोड़ी (लाफा) एवं चैतमा में चालू किया है वहाँ भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।