पाली : अखंड नवधा रामायण समिति मुनगाडीह का 5 फरवरी से होगा भव्य आयोजन..श्रीराम की कथा का होगा महापंडितों द्वारा प्रवचन…

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना:- 4 फरवरी : सम्पूर्ण भारत में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी की लहर है, तो वही श्रीराम भक्त अपने जीवन काल का पुण्य अर्जित करने के लिए पूजा अर्चना, श्रीराम कथा श्रवण कर पुण्य अर्जित कर रहें है.

कोरबा जिले के पाली विकासखण्ड अंतर्गत मुनगाडीह ग्राम पंचायत के अखंड नवधा रामायण समिति के अध्यक्ष संतराम डिक्सेना तथा उनके समिति के पदाधिकारियों ने प्रतिवर्ष की भांति गांव की खुशहाली और जिले की अखंडता व खुशहाली के लिए 5 फरवरी से श्रीराम भक्ति का कथा श्रवण के लिए अखंड नवधा रामायण समिति द्वारा आयोजित किया गया है.

श्रीराम भक्ति के कथा श्रवण के लिए जिले के महापंडितों द्वारा कथा का प्रवचन किया जाएगा जिसमें ग्राम पंचायत के समस्त ग्रामीणों में खुशी तथा श्रीराम भक्ति के कथा श्रवण के लिए भारी उत्साह है.

अखंड नवधा रामायण समिति मुनगा डीह के अध्यक्ष संतराम डिक्सेना, उपाध्यक्ष भुनेश्वर डिक्सेना, सचिव श्याम सुंदरलाल कैवर्त, लक्ष्मी प्रसाद डिक्सेना, विष्णु प्रसाद डिक्सेना, मंच संचालक पंचराम डिक्सेना ने समस्त ग्रामवासियों जिलेवासियों से अनुरोध व स्नेहिल आमंत्रण देकर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी प्रभु श्रीराम कथा श्रवण के लिए आमंत्रित किये हैं.