ना मौत का डर न ही पुलिस खौफ ,दिनदहाड़े बीच सड़क पर पिस्टल लहराता रहा नसेड़ी

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित कंपनी गार्डन के पास बीच सड़क पर शुक्रवार को एक युवक का खुलेआम पिस्टल दिखाकर ऑटो चालकों, राहगीरों और स्ट्रीट वेंडरों को धमकाने का वायरल वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो के नजारे को एक राहगीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक नशे में धुत एक युवक खुलेआम अपने हाथ में पिस्टल लेकर बीच सड़क पर ऑटो चालक को पिस्टल दिखाकर रोक रहा है. वीडियो में वह पिस्टल दिखाकर लोगों का भयादोहन करता नजर आ रहा है.

दिनदहाड़े बीच सड़क पर पिस्टल लहराता रहा नशेड़ी

किसी ने नहीं की युवक को रोकने की कोशिश

हैरान करने वाली बात यह भी है कि इस दौरान सैकड़ों वाहन और लोग वहां से गुजरे, लेकिन किसी ने भी उस युवक को रोकने की कोशिश नहीं की. प्रत्यक्षदर्शियों ने भी अपना मुंह बंद रखा. वहीं एक स्ट्रीट वेंडर ने थोड़ी हिम्मत दिखाते हुए बताया कि पूरी घटना दोपहर 12 बजे के आसपास की है. जब एक युवक अपने हाथ में पिस्टल लेकर बीच सड़क पर दहशतगर्दी मचाते हुए लोगों को धमका रहा था. इसके बाद सड़क पर कपड़े बेचने वालों को भी बंदूक दिखाकर पैसे मांग रहा था.

कुछ भी कहने से पुलिस ने किया परहेज

इस पूरे मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह पहले जानकारी लेगी. आसपास के सीसीटीवी कैमरे में घटना के फुटेज देखेगी, इसके बाद ही कुछ कहेगी.