नारायणपुर: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला ‘चपरासी’ गिरफ्तार.

नारायणपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): नाबालिग लड़की का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को नारायणपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में आरोपी भूपेन्द्र कश्यप को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है. आरोपी भूपेंद्र कश्यप कलेक्टर कार्यालय में चपरासी है.

नारायणपुर पुलिस की कार्रवाई

नाबालिग से दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दरअसल दो साल पहले नाबालिग लड़की को आरोपी भूपेन्द्र कश्यप जन्मदिन मनाने के नाम पर अपने घर ले गया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया. युवती को बदनाम करने की नीयत से आरोपी पीड़ित को मोबाइल में फोटो भेजता था. घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था.

narayanpur-police-arrested-accused-who-raped-minor

आरोपी

पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में डाली

इसी तरह धमकी देकर आरोपी युवक दो साल तक उसका शोषण करता रहा. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो भी फॉरवर्ड कर दी. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत थाने में की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस जब आरोपी को पकड़ने गुडरीपारा पहुंची तो आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगा. जिसे घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

आरोपी पर अप0क्र0 38/2021 धारा 363, 354(क), 376(3), 506, 509 (ख) के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी निरीक्षक तोपसिंह नवरंग, निरीक्षक हेमलता नेताम और अन्य स्टाॅफ की सराहनीय भूमिका रही है.