नाबालिग प्रेमी जोड़े ने रेल्वे ट्रैक पर कूदकर की आत्महत्या..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
राजधानी के कबीर नगर थाना अंतर्गत शुक्रवार शाम नाबालिग प्रेमी जोड़े ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर आत्महत्या कर (Minor lover couple commits suicide in Raipur) ली. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक लगभग 15 दिन पहले दोनों घर से गायब हो गए थे. सरस्वती नगर थाने में गुम इंसान का मामला दर्ज कराया गया था. हालांकि कुछ दिनों के बाद दोनों वापस घर लौट आए थे.

4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

इस विषय में कबीर नगर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम 5:00 से 5:30 के बीच बड़ा भवानी नगर रेलवे लाइन विद्युत सब स्टेशन स्थित पोल क्रमांक 829/26 B के पास से दोनों का शव बरामद कर लिया गया है. दोनों का प्रेम संबंध लगभग 4 साल से चल रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसके कारण नाबालिक प्रेमी जोड़े को खुदकुशी के लिए मजबूर होना पड़ा. दोनों ने रेलवे ट्रैक पर आकर अपनी जान दे दी.

फूफा के घर रहती थी नाबालिग

कबीर नगर पुलिस को परिजनों ने बताया कि 15 वर्षीय मृत नाबालिग प्रेमिका 3 साल की उम्र से ही अपने फूफा के घर कोटा में रह रही थी. 17 वर्षीय मृत नाबालिग प्रेमी कोटा का रहने वाला था. परिजनों ने कबीर नगर पुलिस को यह भी बताया कि लगभग 15 दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे. खोजबीन करने के बाद जब नहीं मिले, तब गुमशुदगी का मामला रायपुर के सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराया गया था. दोनों कुछ दिन के बाद वापस आ गए थे.