धमतरी के तलाब में मिला कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला का शव..

धमतरी(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के गागरा में कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला का शव तालाब में मिला है. उनका इलाज ग्राम पंचायत गागरा के आइसोलेशन केंद्र में चल रहा था. पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने महिला का शव तालाब से निकाल लिया है. प्राथमिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

हाल ही में हुई थी पति की मौत

ग्राम गागरा के रहने वाले चैतू ढीमर और उनकी पत्नी बुधनतीन बाई की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद दोनों को गांव में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था. इस बीच 19 अप्रैल को पति चैतूराम की मौत हो गई थी.

मंगलवार की सुबह बुधनतीन बाई का शव आइसोलेशन सेंटर के पास ही मौजूद तालाब में मिला. अर्जुनी पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला हाथ-पैर धोने के लिए तालाब गई होगी, उसी दौरान फिसल कर तालाब में गिरने से उसकी मौत हुई होगी. हांलाकि मौत के सही कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

कोरोना मरीज कर रहे आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में कोरोना की पहली लहर के दौरान आइसोलेशन सेंटरों में आत्महत्या और आइसोलेट मरीजों के मौत की कई खबरें आई थी (Corona patients are committing suicide). हाल के दिनों में दोबारा ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. कांकेर में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने आत्महत्या की है.