दो दिनों से कटघोरा में पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सभी थाना प्रभारी एवं पैरामिलिट्री फोर्स द्वारा कटघोरा नगर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को किया जा रहा जागरूक , लोगों ने ताली बजाकर व फूलों से किया पुलिस कर्मियों स्वागत

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना / कटघोरा :-कोरोना वायरस का संक्रमण पूरे भारत में थमने का नाम नहीं ले रहा है।  कटघोरा में एक जमाती के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन दुरस्त और पूरी तरह एहितयात बरत रहा है। कटघोरा में आज पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन व पैरामिलिट्री फोर्स द्वारा 120 पुलिस  जवानो द्वारा पूरे नगर में फ्लैग मार्च निकालकर पैदल भरण किया।

फ्लैग मार्च का कटघोरा के लोगों  ने अपने छतों पर खड़े होकर ताली बजाकर व फूलों से पुलिस जवानों का स्वागत किया। पुलिस द्वारा दुकानदारों को समझाइस दी कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर लोगों को समान देने की बात कही। साथ ही लोउ को लॉक डाउन का पालन करने के लिए कहा। और बिना काम के घर से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। इस फ्लैग मार्च में कोरबा पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा, अतरिक्त पुलिस अधीक्षक उदय अतिरिक्त पुलिस कोरबा , अतरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार करीयारे ,  दर्री.के.एल.सिन्हा, SDOP कटघोरा पंकज पटेल, कटघोरा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा, बांगीं थाना प्रभारी एस. एस. पटेल, दर्री थाना प्रभारी सनत सोनवानी तथा जिले के समस्त थाना प्रभारी लगभग 120 का पुलिस बल उपस्थित रही।