दुर्ग: CRPF जवान की खुदकुशी के मामले में नया मोड़ आया है. मृतक जवान के परिजनों ने पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट सौंपा है. जिसे घटना के दिन मृतक जवान ने अपने भाई को भेजा था. सुसाइड नोट में कई अधिकारियों के नाम शामिल है.

भिलाई (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत CISF कैंप में 10 दिन पहले जवान के आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है. मृतक जवान के परिजनों ने पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट सौंपा है, जिसे घटना के दिन मृतक जवान ने अपने भाई के मोबाइल नंबर पर भेजा था.

many revelations in case of suicide of cisf jawan in durg
CISF जवान की खुदकुशी मामला

भाई के मोबाइल में भेजा 4 पेज का सुसाइड नोट : चार पन्ने के सुसाइड नोट के बाद CISF कैंप में हड़कंप मच गया है. दरअसल मृतक जवान का नाम चंद्रभान सिंह है जो राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला था. मृतक के भाई के मुताबिक खुदकुशी वाले दिन उसने चार पेज का सुसाइड नोट उसके मोबाइल में भेजा था, जिसमें उसने 7 अधिकारियों और एक महिला पर शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला एक अधिकारी की पत्नी है, जिसका नाम सुसाइड नोट में है.

घटनास्थल में मिला एक पेज का सुसाइड नोट

इधर दुर्ग ग्रामीण ASP प्रज्ञा मेश्राम ने बताया है कि पुलिस को घटनास्थल से एक पेज का सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने किसी भी तरह का आरोप नहीं लगाया था. पोस्ट मार्ट्म के बाद परिजनों ने आवेदन और चार पेज का सुसाइड नोट सौंपा है, जिसमें कई अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप है. चार पेज के सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस नए सिरे से पूरे मामले की जांच कर रही है.