दुर्ग में लॉकडाउन का उल्लंघन पर दुकान सील कर 106 बोरी आलू जप्त..

दुर्ग(सेंट्रल छत्तीसगढ़): लॉकडाउन के नियमो का उल्लंघन करने वालो पर सुपेला आकाशगंगा सब्जी मंडी में कार्रवाई की गई. भिलाई नगर निगम और सुपेला पुलिस संयुक्त टीम ने दुकान को सील करते हुए वहां रखे सामान को जब्त कर लिया.

lockdown violation in durg

106 बोरी आलू जब्त

लगातार मिल रही थी शिकायत

आकाशगंगा सब्जी मंडी में फिर एक बार लॉकडाउन का उल्लंघन पर निगम ने सख्ती से कार्रवाई की है. निगम की मोबाइल टीम सब्जी मंडी और अन्य प्रमुख मार्केट पर विशेष निगरानी रख रही है. नेहरू नगर के जोन आयुक्त सुनील अग्रहरि को लगातार आकाशगंगा सब्जी मंडी की शिकायत मिली रही थी. जिसके आधार पर इन क्षेत्रों में मोबाइल टीम निरीक्षण कर रही थी. निरीक्षण के दौरान ज्यादातर दुकाने बंद पाई गई. लेकिन एक दुकान खुली मिली. जिसमें शटर खोलकर आलू की बोरियों की अनलोडिंग की जा रही थी.

लोडिंग अनलोडिंग के लिए तय है समय

जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के तहत आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए गोदामों में लोडिंग और अनलोडिंग का समय रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक निर्धारित किया गया है.

106 बोरी आलू जब्त

कोरोना संक्रमण के दौर में समय सीमा का ध्यान नहीं रखने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर श्रीराम वेजिटेबल, कोमल सब्जी, ओम गणेश के संचालक अभिषेक गौर की उपस्थिति में दुकान को निगम ने सील कर दिया. इसके साथ ही ट्रक में रखी हुई 106 आलू की बोरियों को ट्रक समेत सुपेला थाने को सुपुर्द कर दिया.