दुर्ग में पुलिस ने शनिवार को 20 से अधिक हुक्का बारों में एक साथ अलग-अलग टीम बनाकर छापेमारी ,सभी हुक्का बारों को किया सील

दुर्ग (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): दुर्ग में हुक्का बार संचालकों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने शनिवार को छापेमारी की. टीम ने शहर में संचालित 20 से अधिक हुक्का बार-कैफे में जांच की. जहां पाया गया कि रेस्टोरेंट की आड़ में संचालक द्वारा हुक्का बारों का संचालन किया जा रहा था. जब टीम की छापेमारी में वहां बड़ी संख्या में नाबालिग हुक्का पीते मिले. पुलिस ने हुक्का बार शहर के पॉश इलाकों सुपेला, स्मृति नगर और मोहन नगर, दुर्ग और पुलगांव के क्षेत्र में एक साथ छापेमारी की.

दुर्ग में रेस्टोरेंट्स, कैफे की आड़ में चल रहा हुक्का बार

बता दें कि दुर्ग में रेस्टोरेंट्स, कैफे की आड़ में हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है. जहां पर देर रात तक नाबालिग पहुंचते हैं. इस सूचना पर एक टीम गठित कर छावनी, दुर्ग, भिलाई नगर क्षेत्र के आधा दर्जन थाना प्रभारियों की टीम के नेतृत्व में दुर्ग-भिलाई में संचालित रेस्टोरेंट व कैफे में छापा मारा. इस दौरान कई हुक्काबार में नाबालिग लड़के-लड़कियां हुक्के का कश लगाते मिले. टीम ने लैंप, अलग-अलग फ्लेवर्ड टोबैको, कई हुक्का पाइप और कुछ जली हुई सिगड़ियां जब्त की हैं. पुलिस ने कुछ हुक्का बार कैफे पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. इसमें होटल फ्लोरेट, हिपस्चर कैफे भिलाई,गोल्डन सोशल कैफे दुर्ग के संचालक शामिल हैंं. यहां मिले लड़के-लड़कियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. बहरहाल जिला पुलिस सभी हुक्काबारों को सील की कार्यवाही करेगी.