दिनभर की बड़ी खबरें पर सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर….

(सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :-

वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार जगदलपुर दौरे पर

आज वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार जगदलपुर दौरे पर रहेंगे. यहां वे बस्तर संभाग के सभी 7 जिलों के एसपी, बस्तर आईजी और सीआरपीएफ के आला-अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. गुरुवार को होने वाली बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. इसके बाद वे रायपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और डीजीपी डीएम अवस्थी से भी मुलाकात कर सकते हैं.

Senior Security Advisor K Vijay Kumar

वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार

जशपुर दौरे पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत आज जशपुर जिले में धान खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण करेंगे. महासमुंद होते हुए वे जशपुर जिले के ग्राम जामझोर पहुंचेंगे. मंत्री अमरजीत भगत वहां नवीन धान खरीदी केन्द्र के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. बता दें कि प्रदेश में 1 दिसंबर से धान खरीदी होनी है.

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

रायपुर में डीजीपी डीएम अवस्थी अपराधों की करेंगे समीक्षा

आज डीजीपी डीएम अवस्थी रायपुर जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करेंगे. राजधानी में इस साल हुए सभी अपराधों की समीक्षा की जाएगी.

DGP DM Awasthi

डीजीपी डीएम अवस्थी

रायपुर में धान खरीदी को लेकर समीक्षा

आज धान खरीदी की तैयारी के संबंध में मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव, खाद्य विभाग के सचिव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा करेंगे. इस बैठक में राज्य के सभी संभागायुक्त, सभी कलेक्टर, सभी पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक शामिल होंगे.

Paddy Purchase Review

धान खरीदी को लेकर समीक्षा

देशव्यापी ट्रेड यूनियन की हड़ताल, रायपुर में होगा प्रदर्शन

आज ट्रेड यूनियन की देशव्यापी हड़ताल है. कई सेक्टर में कामकाज प्रभावित हो सकता है. छत्तीसगढ़ में महंगाई समेत कई मुद्दों को लेकर ट्रेड यूनियन ने प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. लगभग 28 संगठनों ने समर्थन दिया है.

trade union strike

देशव्यापी ट्रेड यूनियन की हड़ताल

कोरबा में आज केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आज कोल इंडिया के खिलाफ 10 श्रमिक संगठन देशव्यापी हड़ताल करेंगे. श्रम संगठन ने केंद्र सरकार की जनविरोधी और मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. कोरबा में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन होगा.

Protest against central government in Korba today

कोरबा में आज केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बिलासपुर में मनाया जाएगा संविधान दिवस

बिलासपुर में अम्बेडकर जयंती के अवसर पर आज संविधान दिवस मनाया जाएगा. शहर में कई जगहों पर कोरोना गाइडलाइंस के तहत संविधान दिवस मनाया जाएगा.

Constitution Day will be celebrated in Bilaspur

बिलासपुर में मनाया जाएगा संविधान दिवस

जगदलपुर नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक

कोरोना काल में 7 महीने से स्थगित जगदलपुर नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक आज रखी गई है. सात महीने बाद हो रही बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी.

General Assembly meeting in Jagdalpur Municipal Corporation

जगदलपुर नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू का दूर्ग दौरा

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू का दुर्ग में दौरा है. अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमित साहू का दुर्ग आगमन हो रहा है. कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारी की है. इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

BJP President Amit Sahu

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू

युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोको चंद पाढ़ी का सरगुजा दौरा

आज अंबिकापुर में युवक कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है. युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोको चंद पाढ़ी और प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुण्ड भी सरगुजा पहुंचेंगे.

Youth Congress national president Koko Chand Padhi visits Surguja

युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोको चंद पाढ़ी का सरगुजा दौरा