दवा कारोबारी के घर 10 लाख की डकैती,6 छह हथियारबंद बदमाश वारदात के बाद फरार.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : 
राजधानी में डकैती का मामला सामने आया है. करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने दवाई कारोबारी के घर में डकैती की है. इस दौरान व्यापारी समेत उसकी पत्नी को बंधक भी बनाया गया. उसके बाद अलमारी में रखे 10 लाख से ज्यादा के जेवर और करीब एक लाख नकदी लूट कर आरोपी फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक डकैतों ने सोमवार की तड़के सुबह 3 से 4 बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया है. सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई.


तड़के सुबह हुई डकैती : राजधानी रायपुर में 2022 की सबसे बड़ी डकैती की घटना सामने आई है. टिकरापारा थाना क्षेत्र के लालपुर स्थित साईं वाटिका में हथियारबंद डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया है. दवा कारोबारी दिनेश कुमार साहू रविवार की रात परिवार समेत खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए थे. तभी तड़के सुबह 6 से 7 बदमाश उनके घर डकैती की नीयत से घुस गए. आहट सुन दिनेश और उसकी पत्नी उठी तो बदमाशों ने हथियार दिखाकर परिवार को बंधक बना लिया. उसके बाद कमरे में रखे अलमारी से नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर सभी आरोपी फरार हो गए.



स्कूटी लेकर फरार हुए डकैत : पुलिस के मुताबिक कारोबारी के घर का दरवाजा अक्सर खुला रहता हैं. ऐसे में बड़ी आसानी से डकैत घर में प्रवेश कर गए और उसके बाद पूरी घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मौके पर एंटी साइबर क्राइम यूनिट की टीम समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची है . उन्होंने बताया कि बदमाशों ने घर में रखी एक्टिवा भी चोरी की हैं. फिलहाल इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.