तखतपुर: पाली शासकीय हाई स्कूल की 3 छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पहचान

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): तखतपुर क्षेत्र के शासकीय हाई स्कूल पाली में रूटीन एंटीजन टेस्ट के दौरान तीन छात्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्कूल की बच्चियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रशासन अलर्ट पर है. पॉजिटिव छात्राओं में 2 छात्रा भौंराकछार गांव और एक टिंगीपुर गांव की रहने वाली है. 1 छात्रा शासकीय हाईस्कूल पाली में कक्षा 10वीं और 2 छात्रा कक्षा 9वीं में पढ़ती है.

रूटीन चेकअप में हुई पहचान

बिलासपुर सीएमएचओ प्रमोद महाजन ने कहा कि स्कूल में रूटीन चेकअप के दौरान एंटीजेन टेस्ट किया गया था. जिसमें 3 छात्रा कोरोना पॉजिटिव मिलीं हैं. एहतियात के तौर पर सभी को होम आइसोलेट किया गया है. स्कूल में कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है. एहतियात के तौर पर 10-12 लोगों का और टेस्ट लिया गया है. जो छात्राएं कोरोना संक्रमित हैं उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं.

कई स्कूलों में संक्रमण की पहचान

पिछले दिनों राज्य सरकार ने स्कूल खोलने का निर्णय लिया था. जिसके बाद से कई स्कूलों में बच्चों और शिक्षकों में कोरोना संक्रमण की पहचान हुई है. राजनांदगांव के एक स्कूल, सूरजपुर जिले के पंछीडांड शासकीय विद्यालय और अंबिकापुर के सैनिक स्कूल कैंपस में छात्र-छात्राएं और शिक्षक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब बिलासपुर के तखतपुर के शासकीय हाईस्कूल पाली में भी छात्राओं में कोरोना का संक्रमण मिला है