ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत, ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा


जांजगीर चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
जिले में एक दुखद हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ये सभी रेलवे के इंस्पेक्शन इंजन की चपेट में आ गए. इस स्पेशल इंजन को स्पेशल सैलून कहा जाता है जिसमें रेलवे के जीएम निरीक्षण के लिए ट्रैक पर निकलते हैं. बताया जा रहा है कि लोग सगाई समारोह से वापस लौट रहे थे. रेलवे ट्रैक पार करते वक्त वह रेलवे के जीएम की स्पेशल सैलून ट्रेन की चपेट में आ गए. जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा जांजगीर के सक्ती इलाके में हुआ है. मृतकों में मालखरौदा ब्लॉक के ग्राम पंचायत घोघरी के रहने वाले खुशी दास महंत और अमृत दास महंत शामिल हैं.

शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा

दोनों अपने परिवार के साथ भाटापारा में एक सगाई समारोह में गए थे. इस हादसे के दौरान इन दो लोगों के साथ दो महिलाएं और दो बच्चे भी मौजूद थे. ये सभी साउथ बिहार ट्रेन से सक्ती स्टेशन में उतरे थे. उसके बाद सभी अपने निवास स्थान के लिए रवाना हुए थे.

ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग सक्ती से रायगढ़ की ओर जाने वाली रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे. यहां चौथी लाइन का काम चल रहा है. दो लोग जिनमें खुश दास और अमृत दास पटरी पर चल रहे थे. बाकी लोग रेलवे ट्रैक किनारे चल रहे थे. इसी दौरान करीब दोपहर 12 बजे इस ट्रैक पर स्पेशल निरीक्षण ट्रेन आ गई. जिससे दोनों शख्स बुरी तरह कट गए. बताया जा रहा है कि मोड़ की वजह से इन लोगों को ट्रेन का पता नहीं चल पाया.

यह लोग रेलवे ट्रैक पार कर टेमर फाटक जा रहे थे. वहां से फिर बस के जरिए सभी लोग गांव जाते. इससे पहले यह हादसा हो गया. इस हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.