ट्रेक्टर की क़िस्त चुकाने के लिए बुजुर्ग ने निकले थे रुपए, छीन कर फरार हो गया आरोपी.

दुर्ग(सेंट्रल छत्तीसगढ़): अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. नया बस स्टैंड के पास बस के इंतजार में बैठा बुजुर्ग लूट का शिकार हो गया. राजनांदगांव जिले के मुडपार गांव में रहने वाले बुजुर्ग तेजराम साहू बैंक से पैसे निकालकर बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार युवक पहुंचा और पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हो गया.

तेजराम साहू ने पद्मनाभपुर इलाके में बैंक से 80 हजार रुपए निकाले थे. बुजुर्ग ने पैसे बैग में रखे और बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार करने लगे. इसी दौरान बाइक सवार युवक रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गया. बुजुर्ग ने पैसे ट्रैक्टर की किस्त चुकाने के लिए निकाले थे.

आरोपी की तलाश शुरू

घटना की जानकारी मिलने पर शहर एएसपी संजय ध्रुव, दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला और टीआई राजेश बागड़े पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण कर आरोपी के संबंध में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया. शिकायत के आधार पर जुर्म दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

दुर्ग शहर एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि बुजुर्ग के साथ लूट की वारादात हुई है. पुलिस घटनास्थल और बैंक के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फुटेज के माध्यम से आरोपी की पतासाजी की जा रही है. एएसपी ने कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.