ट्रक में 300 लीटर डीज़ल चोरी ,3 आरोपी गिरफ्तार.

बलौदा बाजार(सेंट्रल छत्तीसगढ़): सिटी कोतवालीपुलिस ने 300 लीटर डीजल चोरी के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, 2 जून की रात अज्ञात चोरों द्वारा पनगंव पेट्रोल पंप में खड़े ट्रकों से डीजल चोरी की शिकायत मिली थी. जिसमें चोरों ने दो ट्रकों की टंकी तोड़कर करीब 27000 कीमत का 300 लीटर डीजल चोरी कर लिया था.

बलौदा बाजार सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव

पुलिस के मुताबिक, ट्रक से डीजल चोरी करने के बाद सभी चोर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने मामले में पहले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जबकि घटना में 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस केस में 26 जुलाई को 3 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी 3 फरार आरोपियों की तलाश अब भी जारी है. गिरफ्तार आरोपियों को फिलहाल न्यायिक हिरासत पर जेल भेजा गया है.

चोरी के तीन आरोपी अभी भी फरार

बलौदा बाजारसिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया की डीजल चोरी की शिकायत पर लगातार आरोपियों की तलाश की जा रही है. जिसमें अब तक कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि अभी भी 3 आरोपी फरार हैं. जिसकी तलाश की जा रही है.

बलौदा बाजारमें पिछले कुछ समय से चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. चोरों ने शहर में कई इलाकों में सेंध लगाकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने अब इन घटनाओं को रोकने के लिए शहर में गश्त बढ़ा दी है.