टीएस सिंहदेव दिल्ली शीर्ष नेतृत्व को बनाते गय है कि मुझे देखो मेरा टर्म आ गया : रमन सिंह.

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): शहर के गायत्री स्कूल में शनिवार को बीजेपी द्वारा एक दिवसीय विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी शामिल रहे. इसके अलावा इस शिविर में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भी शिरकत की.

टीएस देव पर रमन सिंह का तंज

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए बीजेपी देशभर में स्वास्थ्य सेवक तैयार कर रही है. इसी कडी में राजनांदगांव शहर के भी गायत्री स्कूल परिसर में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था. प्रशिक्षण शिविर में कोरोना की तीसरी लहर के मुकाबला करने के लिए स्वास्थ्य सेवकों को तैयार करने के लिए ट्रेनिंग दी गई.

बीजेपी के स्वास्थ्य सेवक गांव-गांव जाकर जिले में शत प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करेगें. वहीं, शनिवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिह ने कहा कि कार्यकर्ताओं में अद्भुत उत्साह बना हुआ है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत छत्तीसगढ़ के लोगों को नवंबर महीने तक मुफ्त में 5-5 किलो चांवल देने की घोषणा की है, लेकिन राज्य सरकार इस योजना के संचालन में विफल साबित हो रही है. ऐसे में बीजेपी के स्वास्थ्य सेवक गांवों के हर घर मे पहुंचकर सूखा राशन का कीट पहुंचाएंगें. इस तरह जिले में शत प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित को भी प्रेरित किया जाएगा.

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (T. S. Singh Deo) के दिल्ली प्रवास को लेकर चुटकी लेते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा, ‘दिल्ली में बैठकर वह शायद उन दिनों की याद कर रहे हैं, जब उनको यह वादा किया गया था कि सीएम ढाई-ढाई साल का रहेगा. शायद वह कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को बताने गए हैं कि उनका टर्म आ गया, मुझे देखो तो मैं वेटिंग में बैठा हूं.