जांजगीर: बेटे से मारपीट का कारण पूछा तो सनकी युवक ने मार डाला महिला को

जांजगीर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- ग्राम बर्रा में शुक्रवार की सुबह एक महिला की सनकी युवक ने हत्या कर दी। महिला का कसूर इतना था कि उसने उस युवक से पूछ लिया कि गुरूवार की शाम को उसने उसके बेटे के साथ मारपीट क्यों की थी। सनकी युवक ने उसकी बहू पर भी वार किया, लेकिन उसने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। महिला की हत्या करने के बाद युवक ने शव को मिट्‌टी में दफनाने का प्रयास किया। घटना के बाद से युवक फरार हो गया।

नवागढ़ थाना के एसआई विनय पटेल के अनुसार ग्राम बर्रा में युवक गनपत पटेल 35 वर्ष पिता रेशमलाल ने गुरूवार की शाम को गांव के ही युवक छोटू पटेल पिता नारायण पटेल पर उस समय हमला कर दिया। जब युवक अपनी बाड़ी में आराम कर रहा था। इसकी शिकायत युवक के घरवालों ने थाना में नहीं की थी। शुक्रवार को युवक छोटू पटेल की मां दुलौरिन बाई (55 वर्ष) पति नारायण पटेल अपनी बहु प्रमिला पटेल के साथ अपनी बाड़ी जा रही थी। रास्ते में युवक गनपत पटेल की बाड़ी पड़ती है। ये दोनों उसकी बाड़ी के पास पहुंचे। उस समय युवक बाहर खड़ा। महिला दुलौरिन बाई ने युवक से केवल इतना पूछा कि उसने गुरूवार की शाम को क्यों उसके बेटे पर हमला किया था। इससे नाराज होकर युवक ने दुलौरिन बाई पर फावड़ा से हमला कर दिया। बीच बचाव बहू प्रमिला ने किया तो उस पर भी युवक ने हमला करने की कोशिश की।

ससुर को दी जानकारी
प्रमिला भागते हुए घटना स्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर पहुंची जहां उसके ससुर नारायण पटेल काम कर रहे थे। उसे घटना की जानकारी दी। जब तक वे और गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचते तब तक युवक गनपत हत्या कर लाश को रेत में दबाकर फरार हो गया था।

धनंजय डिक्सेना की रिपोर्ट…