जांजगीर-चांपा: 9 साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 9 साल की बच्ची को घर से अगवा कर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी 5 बच्चों का पिता है और उसने 30 जुलाई की रात नवागढ़ थाना क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी दिनेश्वरी नंद ने बताया है कि नवागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 जुलाई की रात जब बच्ची अपनी दादी के साथ सो रही थी, तब आरोपी उसे घर से उठा कर ले गया था. इस वक्त बच्ची के पिता दूसरे कमरे में सोये थे, उसकी मां चार अन्य बच्चों को लेकर दूसरे गांव गई थी. आरोपी गांव का ही रहने वाला युवक है और उसका नाम सुरेश सूर्यवंशी है. आरोपी सुरेश बच्ची के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था.

आरोपी ने इतने शातिर तरीके से बच्ची को अगवा किया कि इसकी भनक बच्ची के पिता और दादी को भी नहीं लगी. उसने बच्ची को नींद की हालत में ही अगवा किया था. और जैसे ही वह बच्ची को बाहर लाया तो उसकी नींद खुल गई. जिसके बाद बच्ची ने शोर किया तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. उसके बाद आरोपी बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया और उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद आरोपी पीड़िता को वापस ले आया और उसे उसके घर के पास ही छोड़कर भाग गया. रात में बच्ची अपने घर पहुंची और अपनी दादी को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट शनिवार को दर्ज कराई गई. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.