जांजगीर-चांपा जिले के चंद्रपुर में अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित…

जांजगीर-चांपा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :जिले के चंद्रपुर में अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा ने स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन किया. इस दौरान सफाई कर्मचारी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया.सफाई कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि और जरूरत के सम्मान दिए गए.

चंद्रपुर के अग्रसेन भवन में स्वच्छ भारत मिशन स्वच्छता पखवाड़ा के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा चंद्रपुर के अध्यक्ष किरण अग्रवाल और सचिव मंजू अग्रवाल के नेतृत्व में सभी सदस्यों के साथ सफाई कर्मचारियों को टावेल, मास्क, केला, नगद राशि, लड्डू, पेंट-शर्ट के कपड़े और अन्य राशन सामग्री खाने की वस्तुएं दी गई.

Sanitation workers honored in Chandrapur

सफाई कर्मचारियों को बांटे गए फल

Sanitation workers honored in Chandrapur

महिलाओं ने किया सफाई कर्मचारियों का सम्मान

सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के पदाधिकारियों और सदस्य लगातार जब से कोविड-19 संक्रमण की शुरुआत हुई है, नगर पंचायत क्षेत्र में क्वॉरेंटाइन सेंटरों में रहे प्रवासी मजदूरों की भोजन की व्यवस्था के साथ ही कोरोना योद्धाओं और जरूरतमंदों को सहयोग कर रही हैं. इस समिति की तरफ से पहले भी ऐसी कई प्रकार की जरूरतमंदों को विभिन्न वस्तुएं दी जा चुकी है. नगर पंचायत चंद्रपुर में कार्यरत 35 महिला और पुरूष सफाई कर्मचारियों को स्वच्छता पखवाड़ा के तहत अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा चंद्रपुर ने नगर को स्वच्छ रखने वाले सफाई कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!