जशपुर: 5 वर्षीय मासूम से रेप के बाद चचेरे भाई ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जशपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़)/साकेत वर्मा: बगीचा थाना इलाके में 5 साल की मासूम के चचेरे भाई पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक चचेरे भाई ने पहले बच्ची के साथ रेप किया और फिर पत्थर से कुचलकर जान ले ली. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

घटना बगीचा थाने के राजपुर क्षेत्र की है. आरोपी ने रेप के बाद बच्ची के शरीर को पत्थर से कुचलकर झरने में फेंक दिया था. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने बताया कि वो अपनी चचेरी बहन के साथ मवेशी चराने गया था, जहां उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी पर पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये है पूरा मामला

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि बच्ची 24 जुलाई को अपने चचेरे भाई के साथ मवेशी चराने गई थी, जिसके बाद वापस नहीं लौटी. परिजनों ने 26 जुलाई को बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी. परिजनों ने बताया कि दो दिन तक लगातार मासूम को खोजा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. जिसके बाद उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

परिजन जब बच्ची को खोज रहे थे तब उसका चचेरा भाई भी उनके साथ बच्ची को खोजने जाया करता था ताकि किसी को भी उसपर शक न हो. बता दें कि बच्ची अति संरक्षित जनजाति पहाड़ी कोरवा की है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!