जशपुर: आर्मी के जवान एवं उसके साथियों ने नाबालिग से किया दुष्कर्म..

जशपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): नारायणपुर थाना क्षेत्र में नाबालिक युवती से आर्मी के एक जवान और उसके साथियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मुख्य आरोपी जवान जम्मू-कश्मीर में पदस्थ है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मुख्य आरोपी अंशुमन टोप्पो फरार है.

accused

आरोपी

घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र की है. इस संबंध में जानकारी देते हुए नारायणपुर थाना प्रभारी ललित सिंह नेगी ने बताया कि नाबालिक की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि ग्राम साहीडांड़ का रहने वाला अंशुमन टोप्पो जो कि आर्मी में जम्मू कश्मीर में पदस्थ है, उसका प्रेम प्रसंग एक नाबालिग के साथ चल रहा था. अंशुमन ने उसे शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किया था. बीते सितंबर महीने की यह घटना है.

accused

आरोपी



आर्मी जवान के साथियों ने किया दुष्कर्म
उन्होंने बताया कि नाबालिग किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अंशुमन उससे शादी करने से इंकार करने लगा. इसी बीच अंशुमन ने अपने दो दोस्त अमित राम और अनीमनंद टोप्पो साहीडांड़ निवासी को किशोरी के पास भेज दिया. दोनों ने मिलकर नाबालिग का दैहिक शोषण किया. नाबालिग किशोरी ने आर्मी में पदस्थ अंशुमन के साथ ही उसके दो दोस्तों के खिलाफ नारायणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर अमित राम और अनीमनंद टोप्पो को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अंशुमन की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है.