छात्र ने शराब पीकर की प्रिंसिपल के साथ बदसलूकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार.


कोरिया(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
जिले के सरकारी रामानुज स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वार्षिकोत्सव के दौरान शराब पीकर छात्र ने प्रिंसिपल का कॉलर पकड़ लिया और शर्ट फाड़ दी. मामले में हंगामा होने के बाद कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया.

इस विषय में प्रिंसिपल डॉ अखिलेश गुप्ता ने पुलिस को बताया कि, कॉलेज में वार्षिक उतसव कार्यक्रम चल रहा था. कॉलेज के छात्र के माध्यम से जानकारी मिली कि बीए द्वितीय वर्ष का छात्र कृष्णा तिवारी शराब के नशे में उपद्रव कर रहा है. मामले में मैं उसे समझाने गया तो मुझे देखते ही वो गाली-गलौज करने लगा और बोला-बहुत बड़ा प्रिंसिपल बनता है. अभी मार कर फेंक दूंगा. कहकर मेरे सीने पर मारा और मेरा कॉलर पकड़ कर खींच दिया. वारदात में मेरे सोने का चैन वहीं पर टूट कर गिर गया. जिससे मैं उठा लिया हूं. पुलिस ने मामले में आरोपी छात्र के खिलाफ धारा 294,323,506, के तहत अपराध पंजीबद्ध कर केस को विवेचना में लिया है.

ये है पूरा मामला: जानकारी के अनुसार रामानुज कॉलेज में वार्षिकोत्सव चल रहा था. उसी समय कॉलेज की गैलरी में कुछ छात्र शराब पी रहे थे. मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रिंसिपल समझाइश देने पहुंचे थे. इस दौरान शराब के नशे में धुत छात्र ने प्रिंसिपल का कॉलर पकड़ लिया और शर्ट फाड़ दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ और शराब पीने वाले छात्र के साथी भाग निकले.इसके बाद काफी देर तक हंगामा भी हुआ.