छात्रा को बस ने रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ कर चक्का जाम किया


धमतरी(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
17 साल की डॉली दास अपनी साइकिल में लिमतरा से संबलपुर स्कूल आ रही थी. तभी पेट्रोल पंप के पास एक निजी ट्रैवल्स की बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. कुछ दूरी तक छात्रा को घसीटते हुए ले (Bus trampled student in Dhamtari) गया. सूचना मिलते ही ग्रामीण जुटे और चक्काजाम कर दिया. इधर छात्रा को तुरंत 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल ले जाया गया. छात्रा की हालत गंभीर होने पर उसे तुरंत रायपुर रेफर किया गया है.

धमतरी में चक्काजाम की सूचना मिलते ही एसडीएम विभोर अग्रवाल, तहसीलदार, डीएसपी अर्जुनी, कोतवाली के स्टॉफ मौके पर पहुंच गए. चक्काजाम की वजह से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगनी शुरू हो गईं. धमतरी की ओर से आ रहे वाहनों को अर्जुनी मोड़ से डायवर्ट किया गया. इसके बाद अधिकारियों की पहल पर चक्काजाम हटाया गया.

नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की (traffic jam in dhamtari )

इधर ग्रामीणों ने बस का कांच तोड़ दिया. तत्काल बस को वहां से हटाकर पेट्रोल पंप के पास ले जाया गया. एक अन्य बस को रोककर भी कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की. एसडीएम डॉ. विभोर अग्रवाल ने बताया कि सड़क हादसे के बाद चक्काजाम की स्थिति बन गई थी. बच्ची के बेहतर इलाज और हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया है. रोड क्लियर हो चुका है. बच्ची को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. कलेक्टर के दिशा-निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.