छत्तीसगढ़: सीएम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, लॉकडाउन के बाद प्रदेश में जिम के संचालन की मांगी अनुमति


रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़़) साकेत वर्मा:
– कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण के लिए घोषित लॉकडाउन में छूट देते हुए आर्थिक गतिविधियां दोबारा प्रारंभ की जा रही है. रेस्टोरेंट, होटल सहित जिम समेत कई गतिविधियों को शुरू करने की तैयारी में प्रदेश सरकार है. इसको लेकर सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इसे शुरू करने की मांग की है.

CM Baghel wrote a letter to PM Modi

CM बघेल ने PM मोदी को लिखा पत्र

गलवान पर सीएम बघेल ने पीएम मोदी को घेरा, बोले- कैसे मरे जवान..?

दरअसल, छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार से अभी भी जिम संचालन के लिए अनुमति नहीं मिली है, जिसके कारण जिम संचालन कर्ताओं को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इसको देखते हुए भूपेश ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर जिम संचालन के लिए अनुमति की मांग की है.

रायपुर: बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे से पूछ रहे चुनावी वादों का हिसाब

जिम संचालन के लिए केंद्र से मांगी अनुमति

सीएम भूपेश बघेल ने पत्र में पीएम मोदी से अपील की है, जिसमें रेस्टोरेंट और होटल व्यवसाय के संचालन के लिए SOP के पालन की शर्त पर अनुमति दी गई है. उसी प्रकार जिम संचालन के लिए भी नियम शर्तों के साथ अनुमति देने की केंद्र सरकार से अपील की है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी जिम को बंद कर दिया गया था.

‘कांग्रेस के पास चुनाव के पहले झीरम के सबूत थे, शराबबंदी के लिए योजना थी, लेकिन अब कुछ नहीं’

जिम संचालन की अनुमति के लिए पीएम को सीएम ने लिखा पत्र

बता दें कि अनलॉक की स्थिति होने के बावजूद भी जिम का संचालन करने की अनुमति नहीं मिली है. इस बीच जिम संचालकों को आर्थिक रूप से बेहद नुकसान हुआ है. ऐसे में जिम संचालकों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर अपनी समस्या बताई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिम संचालन करने की अनुमति के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा है.