छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध के मुद्दे को लेकर बीजेपी 17 मार्च को प्रदेश के सभी मंडलों में मुख्यमंत्री का करेगी पुतला दहन .

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे आपराध के विरोध में भारतीय जनता पार्टी 17 मार्च को प्रदेश के सभी मंडलों में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी. मुख्य रूप से मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र बठेना में 5 लोगों की हत्या के विरोध में भारतीय जनता पार्टी यह प्रदर्शन करने जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी मीडिया प्रभारी नलिनेश ठोकने ने बताया कि 17 मार्च को मृतक परिवार को न्याय दिलाने के लिए बीजेपी पूरे प्रदेश के सभी मंडलों में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी. शांति का टापू कहा जाने वाला छत्तीसगढ़, आज कांग्रेस सरकार के कुशासन में अपराध गढ़ बन गया है. प्रदेश का एक भी ऐसा कोना नहीं बचा,जहां पर हत्या,अपहरण ,लूट और बलात्कार की घटना ना हो रही हो.

नलिनेश ठोकने ने कहा कि समाज का सारा वर्ग चाहे वह व्यापारी हो,महिला हो, बच्चे हो, आदिवासी हो सभी पीड़ित है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के गांव खुदमुड़ा में चार लोगों की हत्या होती है. उसके बाद पुनः मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के बठेना गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में हत्या हो जाती है. शासन उसे बिना जांच की आत्महत्या बताने पर तुल जाता है.