छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. गोबरा नवापारा के एक ही परिवार के 14 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

रायपुर/अभनपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : नवापारा नगर में कोरोना विस्फोट हुआ है. एक ही परिवार के 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रायपुर जिले में फिर से लॉकडाउन किया गया है, लेकिन कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य और क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान संक्रमितों की संख्या बहुत कम थी. अनलॉक होते ही कोरोना के नंबर तेजी से बढ़ने लगे. कोरोना की रोकथाम के लिए शासन प्रशासन प्रयासरत है, लेकिन रोज सैकड़ों की संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं.

गोबरा नवापारा नगर में 14 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, जो एक ही परिवार के बताए जा रहे है. जिसमें 7 महिलाएं 2 बच्चे और 5 पुरुष शामिल हैं. जानकारी के अनुसार इस परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जो ठीक होकर अस्पताल से घर वापस लौट आया है. शख्स के कोरोना पॉजिटव आने के बाद उसके परिवार के लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें से 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

नगर में भय का माहौल

कोरोना टेस्ट रिपोर्ट के आते ही परिवार में हड़कम्प मच गया. शहर के लोगों को इस बात की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. गोबरा नवापारा नगर के नगरपालिका के सीएमओ भूपेंद्र उपाध्याय ने बताया कि नवापारा नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 30 थी. अब 14 नए पॉजिटिव केस मिलने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 44 पहुंच गई है. जिसमें 28 लोग स्वस्थ होकर वापस लौट चुके है और 16 लोगों का इलाज जारी है.