छत्तीसगढ़ में आईएएस अधिकारियों के साथ ही सभी अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संकट से निपटने में अपना योगदान निभा रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन ने जून महीने में भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का फैसला लिया है.

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना:-  छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन ने अप्रैल और मई महीने की तरह जून में भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का पैसला लिया है. एसोसिएशन के अध्यक्ष सीके खेतान ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र भेजकर फैसले से अवगत कराया है. जिसके बाद मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन को धन्यवाद है

खेतान ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेजे पत्र में कहा है कि, छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव, रोकथाम और जरूरतमंदों की सहायता के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है. प्रदेश में कोराना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसे में सरकार को ज्यादा संसाधन की जरूरत होगी. इस समस्या के समय आईएएस अधिकारियों की टीम उनके साथ है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि तीसरी बार छत्तीसगढ़ IAS एसोसिएशन ने CMRF में एक दिन का वेतन देने का फैसला लिया है, COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के लिए वे सभी का आभारी हैं.

मुख्यमंत्री सहायता कोष में किया दान

बता दें, कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन की वजह से गरीब, मजदूर, रोज कमाने खाने वालों के लिए संकट पैदा हो गया है. ऐसे में उनकी मदद कि लिए कई लोग आगे आ रहे हैं. इन्हीं जरुरतमंदों की सहायता के लिए कई लोग मुख्यमंत्री सहायता कोष में भी दान दे रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन ने पिछले महीने की तरह इस महीने भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का फैसला लिया है.