छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम बने अरुण साव और विजय शर्मा..

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- छत्तीसगढ़ में सीएम के नाम के ऐलान के साथ ही ये भी तय हो गया है कि सूबे में 2 डिप्टी सीएम होंगे. विधायक दल की बैठक के बाद फैसला हुआ कि सीएम पद की जिम्मेदारी जहां विष्णुदेव साय संभालेंगे. जबकि डिप्टी सीएम पद की कमान अरुण साव और विजय शर्मा संभालेंगे. जबकि पूर्व सीएम रमन सिंह को स्पीकर होंगे.

विष्णु देव साय बोले- 25 दिसंबर को किसानों को मिलेगा बकाया बोनस

राछत्तीसगढ़ में भाजपा ने मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया है. भाजपा की विधायक दल की बैठक में सभी की सहमति से विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) को मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया. मुख्‍यमंत्री चुने जानें के बाद विष्‍णुदेव साय की पहली प्रतिक्रिया आई है. साय ने राज्य के सरकारी खजाने की स्थिति से लेकर प्रधानमंत्री आवास और किसानों के बकाया बोनस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

नव निर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 साल तक सत्‍ता में रही कांग्रेस ने सरकारी खजाने को पूरी तरह खोखला कर दिया है. इसके बावजूद भाजपा अपना हर वादा और मोदी की हर गारंटी को पूरी करेगी. उन्‍होंने कहा कि वादे के अनुसार 25 दिसंबर को राज्‍य के किसानों को दो साल का बकाया बोनस दिया जाएगा. इसके साथ ही 18 लाख गरीबों को आवास भी दिया जाएगा. विष्णुदेव साय ने कहा कि हम प्रदेश की जनता से किया अपना हर वादा पूरा करेंगे.