छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके कोरोना संक्रमण के कारण 15 सितंबर तक होम क्वॉरेंटाइन पर हैं. होम क्वॉरेंटाइन के कारण राज्यपाल से मिलने-जुलने पर अभी रोक लगी रहेगी.

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना – : छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके कोरोना संक्रमण के कारण अपने गृह जिला छिंदवाड़ा स्थित निवास पर 15 सितंबर तक होम क्वॉरेंटाइन हैं. राज्यपाल ने कहा है कि बीते दिनों कोविड-19 से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने के कारण होम क्वॉरेंटाइन किया है. साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस के मद्देनजर सावधानी बरतने की अपील की है.

Governor Anusuiya Uike Home Quarantine Due to Corona Virus in raipur

राज्यपाल अनुसुइया उइके क्वॉरेंटाइन

किसी को आवश्यक कार्य होने पर राजभवन के ई-मेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक होम क्वॉरेंटाइन के कारण राज्यपाल से मिलने-जुलने पर अभी रोक लगी रहेगी. किसी को आवश्यक कार्य होने पर राजभवन के ई-मेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. राज्यपाल ने लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा है कि इस समय राजधानी सहित प्रदेश के विभिन्न शहरों में कोरोना संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है. इसलिए सभी लोग घर पर ही रहें.

राज्यपाल ने सावधानी बरतने की अपील की

राज्यपाल ने कहा कि आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकलें. सामाजिक दूरी का अवश्य पालन करें. भीड़ वाले जगहों पर न जाएं. मास्क का उपयोग करें और हमेशा साबुन से हाथ धोएं. नियमित रूप से व्यायाम-प्राणायाम करें.