छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के पति पूर्व IG रविन्द्र भेड़िया का आकस्मिक निधन..रविवार देर रात हार्ट अटैक से हुई उनकी मौत

बालोद (सेंट्रल छत्तीसगढ़) रमाशंकर सह : डौंडीलोहारा विधानसभा की विधायक और महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के पति और सेवानिवृत्त पुलिस महानिरीक्षक रविन्द्र भेड़िया का आकस्मिक निधन हो गया है. देर रात रायपुर में हार्ट अटैक से रविन्द्र भेड़िया की मौत हो गई. उनके शव को सुबह 5 बजे उनके गृहग्राम पीपरछेड़ी लाया गया. उनके गृहग्राम में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बालोद ब्लॉक का ग्राम पीपरछेड़ी रविन्द्र भेड़िया का पैतृक गांव है.

इस खबर के बाद से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. रात में जैसे ही रविंद्र भेड़िया के निधन की जानकारी लगी, पूरे गांव में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

अंतिम संस्कार के लिए प्रशासन कर रहा तैयारी

जानकारी के मुताबिक सुबह 10:30 बजे उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी. प्रदेश के तमाम नेता, मंत्री और आला अधिकारी अंतिम यात्रा में शामिल हो सकते हैं. जिला प्रशासन रविंद्र भेड़िया के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है.

बताया जा रहा है कि एक साल पहले भी रविंद्र भेड़िया की तबियत अचानक खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तभी से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था. जिसके बाद बीती रात हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.