चिकित्सा के क्षेत्र में रोजगार के अवसर पर कार्यशाला आयोजित..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना:- नवीन महाविद्यालय पाली में NAAC एवं आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ के तत्वाधान में चिकित्सा के क्षेत्र में रोजगार के अवसर और करोना कॉल में अपनी स्वास्थ्य रक्षा को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।
जिसमें पाली हॉस्पिटल के डॉ हेमंत पैकरा एवं डॉ सौरभ गुप्ता के द्वारा व्याख्यान एवं चिकित्सा के क्षेत्र में रोजगार के अवसर एवं कोरोना काल में मानव स्वास्थ्य एवं सावधानियां विषय पर व्याख्यान दिया गया ।छात्र छात्राओं ने इस व्याख्यान का लाभ उठाने की अपील की गई। छात्र एवं छात्राओं ने चिकित्सा के क्षेत्र में रोजगार के अवसर को बखूबी समझा और अपनी जिज्ञासाओं का उत्तर भी जाना। कोविड-19 के संभावित खतरे से बचने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने, सफाई बरतने और खानपान पर विशेष ध्यान देने की नसीहत दी गई।
यह कार्यक्रम स्थानीय गोंडवाना भवन में आयोजित किया गया ।इस कार्यक्रम में बच्चों से स्वास्थ्य संबंधी एवं मानव शरीर से संबंधित प्रश्न मंच कार्यक्रम भी आयोजित किया गया ।जिसमें सभी बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इसके बाद इनाम भी वितरण किया गया। इस कार्यक्रम को महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ पुष्पराज लाज रस ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन के सी गेंदले एवं जय वैष्णव के द्वारा किया गया ।इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापक टीकाराम कश्यप,आई पी देवांगन, श्रीमती अर्चना, के सी गेंदले, श्री दीवान, तस्लीम अहमद, कविता ठक्कर, वर्षा लकरा एवं जय वैष्णव उपस्थित थे।