घने कोहरे के चलते पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त चार की मौत ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जान गंवाने वाले लोगों के प्रति जताया शोक

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ : उत्तर प्रदेश में रविवार देर रात को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, 25 लोग घायल हैं, जिनमें से 15 की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा गोण्डा तरबगंज थाना रानीपुर पहाड़ी के निकट घने कोहरे के चलते हुआ है. घने कोहरे में पिकअप वैन अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. घायलों को घटनास्थल से बचाकर जिला अस्पताल और अयोध्या भेज दिया गया है. उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है.

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के गंगवल के रहने वाले 45 श्रद्धालु स्नान के लिए प्रयागराज जा रहे थे. श्रद्धालुओं से भरी पिकअप रानीपुर पहाड़ी के पास पलट गई और गड्ढे मनें जा गिरी, जिससे घटनास्थल पर चार लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में कुछ घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और अन्य कुछ घायलों को इलाज के लिए अयोध्या भेज दिया. वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.

पिकअप वैन में लकड़ी का तख्त डालकर 45 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी. जिस पर सवार यात्री संगम स्नान के लिए जा रहे थे. एसडीएम कुलदीप सिंह ने बताया कि कमलेश पासवान का बेटा लल्लू, हजारीलाल पासवान और संतदीन पांडे की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य एक शव की शिनाख्त अभी नहीं हुई है.

उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे के शिकार लोगों के लिए शोक व्यक्त किया और उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं